Youtuber मालती चौहान की मौत: पंखे से लटका मिला शव

उत्तरप्रदेश Youtuber मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पति हिरासत में 

द इनसाइड खबर, (उत्तरप्रदेश ब्यूरो), फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उनका शव आज अपने ही घर में पंखे से लटका मिला स्थानीय पुलिस से मिली सूचना के आधार पर उनके प्रति विष्णु चौहान को हिरासत में लिया गया है. 

फोटो: गूगल सर्च
संत कबीर नगर उत्तर प्रदेश की रहने वाली मालती चौहान अपने पति विष्णु चौहान के साथ देसी स्टाइल में रेल और वीडियो बनाकर काफी कम समय में फेमस हो गई थी. 

आज सुबह उनके गांव जगदीशपुर में उनके घर पर जब उनका शव पंखे से लटका मिल तू वहां काफी भीड़ खट्टी हो गई और फिर पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ने मालती के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला माना जा रहा है लेकिन पिछले कुछ महीनो में मालती का अपने पति विष्णु के साथ विवाद चल रहा था, दोनों एक दूसरे के खिलाफ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच में समझौता हो गया था. 

ख़ास खबरों के लिए हमारा WHATSAPP चैनल फॉलो करें 

https://whatsapp.com/channel/0029VaALDwjGzzKSOHuMKL3H

स्थानीय सूत्रों के अनुसार यही पुराना विवाद मालती की मौत का कारण हो सकता है. कुछ अपुष्ट खबरों के अनुसार विष्णु ने मालती की शादी किसी अन्य युवक अर्जुन से करा दी थी. 

अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस के द्वारा इस संदर्भ में कोई भी विवेचना की खबर मीडिया को नहीं दी गई है. इस प्रकार मालती की मौत का रहस्य अभी अनसुलझा है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकता है.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिला आरक्षण बिल: राजनीति के रूप में एक बड़ा करियर विकल्प: प्रीति सिंह

फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन: आयुर्वेद एक जीवन पद्धति: आचार्य मनोज कुमार शर्मा

आंध्र प्रदेश में ट्रेन पटरी से उतरने से 9 की मौत, 40 घायल