रोहिणी सेक्टर 23 में वाटर सप्लाई की समस्या को लेकर RWA प्रेसिडेंट अक्षय डागर के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता को ज्ञापन

रोहिणी सेक्टर 23 में पानी की किल्लत, सहायक अभियंता ए के मीणा के द्वारा तत्काल एक्शन RWA ने की तारीफ़ 

नई दिल्ली, द इनसाइड खबर,रोहिणी सेक्टर  23 में ग्रीन हिल अपार्टमेंट में पिछले कुछ महीनों से सुचारू वाटर सप्लाई नहीं हो पा रही है, जिसके चलते 60 से अधिक फ्लैट्स में पानी नहीं आ रहा है, जिसके चलते लोगों में काफी गुस्सा है 18 जुलाय को रेजिडेंट वेलफेयर प्रेसिडेंट अक्षय डागर के नेतृत्व में कुछ लोग अधिशासी अभियंता जल बोर्ड के कार्यालय में पहुंचे और वहां एक ज्ञापन सौंपा. 


द इनसाइड खबर ने सहायक अभियंता ए के मीणा से इस संदर्भ में बातचीत की तो उन्होंने बताया जल्द ही एक नई लाइन जोड़ने की प्रक्रिया भी चल रही है. अभी एक वाल्व जो क्षतिग्रस्त हो गया था को तत्काल प्रभाव से बदल दिया गया है. कल यानि 20 जुलाय से पानी की सप्लाई सुचारू हो जायेगी. RWA प्रेसिडेंट के द्वारा सहायक अभियंता का विशेष धन्यवाद अदा किया गया, अक्षय डागर ने बताया कि मीणा जी का सहयोग लगातार मिलता रहता है.


तस्वीर: द इनसाइड खबर 

अक्षय डागर ने बताया की उन्होंने पानी की समस्या के साथ कालोनी के अंदर स्थित पंप के बुरे हालात की शिकायत भी पत्र में की है और अधिशासी अभियंता जल बोर्ड द्वारा उसके लिए भी बजट आबंटन की बात कही गयी है. पम्प की हालात खस्ता है दीवारें, छत और शटर भी बुरी तरह से खराब हो गए हैं जिसके चलते कभी  भी कोई दुर्घटना हो सकती है. RWA के अनुसार सालों से  इस बाबत कुछ किया ही नहीं गया है. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिला आरक्षण बिल: राजनीति के रूप में एक बड़ा करियर विकल्प: प्रीति सिंह

फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन: आयुर्वेद एक जीवन पद्धति: आचार्य मनोज कुमार शर्मा

आंध्र प्रदेश में ट्रेन पटरी से उतरने से 9 की मौत, 40 घायल